Home उत्तर प्रदेश इंड्या का पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट Lucknow में लॉन्च

इंड्या का पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट Lucknow में लॉन्च

35
0

[object Promise]
लखनऊ : दिल्ली, मुंबई, बेंगलूर, चंडीगढ़, लुधियाना और चेन्नई में इंड्या स्टोरों की सफलता के बाद हाई स्ट्रीट एसेंशियल्स प्राइवेट लिमिटेड (एचएसई) ने फीनिक्स मार्केट सिटी, एलडीए कॉलोनी में इंड्या का पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट लॉन्च किया है। कंपनी के कुल राजस्व में इंड्या ब्रांड का 30 प्रतिशत से अधिक योगदान है और उसने इस वित्त वर्ष के अंत तक 40 प्रतिशत की दर से बढ़ने की योजना बनाई है।
इस एथनो-फ्यूजन ब्रांड के लिए, कीमतें 1,500 रुपये से 4,000 रुपये तक अलग अलग हैं। लगभग 400 वर्ग फुट में फैला यह स्टोर अपने ग्राहकों को आकर्षक फैब्रिक्स, फिट्स और सिल्हूटस की एक्सक्लूसिव रेंज के जरिये चयन का खास अवसर प्रदान करता है और स्कर्ट, पेपलम टॉप, क्रॉप टॉप, ट्यूनिक्स और पलाजो की आधुनिक रेंज का मुख्य केंद्र है।

ग्राहक यहां वेस्टर्न और एथनिक स्टाइल का उपयुक्त समावेश तलाश सकते हैं। इंड्या ने पारंपरिक डिजाइन को अत्याधुनिक और खास बनाने के लिए नए अंदाज में पेश किया है जिससे भारतीय फैशन को ऐसा नया विकल्प मिला है जो स्वदेशी और मॉडर्न दोनों के लिहाज से अनुकूल है।एचएसई ने सबसे पहले फ्यूचर गु्रप के सेंट्रल मॉल की भागीदारी में ऑफलाइन रिटेल स्पेस में दस्तक दी थी। जहां कंपनी के राजस्व का बड़ा हिस्सा ऑनलाइन चैनलों से आता है, वहीं ऑफलाइन बिक्री में दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, लुधियाना, चंडीगढ़ और बेंगलूर में 10 प्रमुख स्टोरों तथा 70 से अधिक शॉप-इन-शॉप का अहम योगदान है।
एचएसई की सह-संस्थापकों तनवी मलिक और शिवानी पोद्दार  ने नए स्टोर के लॉन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘भारत में फ्यूजन वियर सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है। हम इंड्या के जरिये आधुनिक भारतीय महिला की मांग सफलतापूर्वक पूरा कर बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। महज एक छोटे कलेक्शन से लेकर मौजूदा समय में पूरे देश में 11 स्टोरों की उपस्थिति के साथ यह ब्रांड अब एक लंबा रास्ता तय कर चुका है। एचएसई के कुल राजस्व में इंड्या की ऑफलाइन बिक्री का योगदान 30 प्रतिशत है।
इस वजह से ऑफलाइन व्यवसाय का विस्तार तेजी से किया गया है। इस साल हमने ऑनलाइन और ऑफलाइन सेगमेंट में अपनी विस्तार योजनाओं पर काम करने पर ध्यान केंद्रित किया है और लखनऊ में हमारा नया स्टोर इसी दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है।’
एचएसई ने इस वित्त वर्ष में अपने ऑफलाइन विस्तार पर 6 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करने की योजना बनाई है और कंपनी देश में विभिन्न शहरों में नए स्टोर पेश करने की संभावना तलाश रही है। कंपनी ने मुख्य रूप से ऑफलाइन विस्तार के वित्त पोषण के लिए हाल में ट्रिफेक्टा कैपिटल से 5 करोड़ रुपये का कर्ज भी जुटाया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।