Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर : घर तोड़ते समय गिरी पक्की दीवार, एक की मौत और...

कुशीनगर : घर तोड़ते समय गिरी पक्की दीवार, एक की मौत और कई घायल

40
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : जिले के तरयासुजान क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांव अहिरौलीदान के कचहरी टोला में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। आबादी को काट रही नदी के कहर से बचने के लिए अपने आशयाने को अपने हाथों तोड़ रहे एक परिवार पर घर की पक्की दीवार भरभराकर गिर गई। इस हादसे में घायल एक की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि कई लोगों का इलाज चल रहा है।
बड़ी गंडक नदी के कटान से भयभीत अहिरौलीदान के ग्रामीण अपने रिहायशी मकानों को तोड़कर सामानों को लेकर परिवार संग सुरक्षित स्थानों पर शरण लेने को विवश हो रहे हैं। गुरुवार को अहिरौलीदान के कचहरी टोला निवासी ज्ञानी सिंह अपने परिवार के सदस्यों व बाघाचौर निवासी रिश्तेदार मुन्ना सिंह की मदद से अपने पक्के मकान को तोड़कर सामान एकत्रित कर रहे थे।
इसी दौरान अचानक मकान में बनी सीढ़ी व दीवार भरभराकर गिर गई। इस दीवार की चपेट में आकर ज्ञानी सिंह, उनके रिश्तेदार मुन्ना सिंह व श्यामसुंदर सिंह बुरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में परिवारीजन घायलों को इलाज के लिए तमकुहीराज स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर आए। अस्पताल में प्राथमिक इलाज करने के बाद डाक्टर ने मुन्ना सिंह की हालत नाजुक बताते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही मुन्ना सिंह ने दम तोड़ दिया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।