Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर मे सड़क पर शव रखकर किया तीन घंटे जाम

कुशीनगर मे सड़क पर शव रखकर किया तीन घंटे जाम

44
0

उपेन्द्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : जिले के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के हरपुर मझार के मुसहरी टोला निवासी एक युवक की मुम्बई में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार को युवक का शव गांव में पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने नौरंगिया-घुघली मार्ग पर ढोलहा के पास सड़क पर लाश रखकर जाम कर दिया। परिवारीजन युवक की हत्या कर शव पहुंचाने वाले गांव के ही कुछ लोगों को घटना का जिम्मेदार ठहराते हुए शव का दुबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे एसओ ने लोगों को समझाकर तीन घंटे बाद जाम समाप्त कराया।

क्षेत्र के हरपुर मझार टोला मुसहरी निवासी मेराज बंगलुरू में रहकर शटरिंग का काम करता था। कुछ दिनों पूर्व वह कमाने गया था। तीन दिन पूर्व युवक के पिता के पास मुम्बई से फोन आया कि मेराज की बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई है। युवक के पिता शमसुद्दीन युवक के बारे में पता लगा रहे थे कि बुधवार की सुबह युवक का शव गांव पहुंचा। युवक की लाश गांव में पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने एक युवती और उसके रिश्तेदार को युवक की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग करते हुए नौरंगिया-घुघली मार्ग ढोलहा के समीप लाश रखकर जाम कर दिया।

मौके पर पहुंचे एसओ निर्भय सिंह ने लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया। एसओ ने बताया कि युवक की पिछले रविवार को काम करने के दौरान दसवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर उसके पास गई युवती को सौंप दिया। बिल्डर ने युवती को 40 हजार रुपये देकर शव के साथ गांव भेज दिया। उन्होंने बताया कि मुम्बई में हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवक की मौत दसवीं मंजिल से गिराने से हुई है। परिवारीजनों को समझाकर शव को दफन करा दिया गया है

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।