Home उत्तर प्रदेश अलविदा की नमाज की अदा, कुशीनगर में मुसलमान भाइयों ने मांगी अमन...

अलविदा की नमाज की अदा, कुशीनगर में मुसलमान भाइयों ने मांगी अमन की दुआ

48
0

उपेन्द्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर: रमजान के मुकद्दस महीने के अंतिम जुमे शुक्रवार को अलविदा की नमाज अकीदत के साथ 499 ईद गाहो पर मुसलमान भाइयों ने एक साथ अदा की।
इस अवसर पर मुस्लिम समुदाय के बच्चे, नौजवान व बुजुर्ग कुर्ता पैजामा पहन तथा सिर पर टोपी लगाए अपने-अपने मोहल्लों में स्थित मस्जिदों में निर्धारित समय पर जमात के साथ व पेश इमाम के पीछे दो रेकात अलविदा की नमाज अकीदत के साथ अदा कर मुल्क की सलामती के लिए दुआ मांगी। रमजान शरीफ के अंतिम शुक्रवार को अलविदा के दिन भारी संख्या में मुस्लिम भाइयों ने अलविदा की नमाज के बाद प्यारे नबी हजरत मोहम्मद साहब पर सलातो सलाम पढ़ एक दूसरे से मुसाफा करने के बाद मस्जिद से रुखसत हुए।

पडरौना नगर के गुदरी बाजार मस्जिद में हाफिज असलम, जामा मस्जिद में मौलाना रहमतुल्लाह, हथिसार मोहल्ले की मस्जिद में मौलाना अकमल कासमी, दाल मंडी मस्जिद में मास्टर क्यूम, पोस्ट आफिस के बगल में स्थित मस्जिद में कारी आफताब आलम इसके अलावा जमालपुर, जंगल बेलवा, मटियरवा, नौका टोला, खिरिया टोला, नोनियापटटी, छावनी, मुगलपुरवा सिधुआ स्थान , बसहिया बनबीरपुर आदि मस्जिदों में भी अलविदा की नमाज अता की गई। इस अवसर पर नमाज के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी अनिल कुमार सिंह व पुलिस कप्तान अशोक कुमार पांडे पल-पल की जानकारी लेते रहे |

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।