Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश सरकारमें जल्द ही फेरबदल के अासार, 20 नये चेहर सरकार...

उत्तर प्रदेश सरकारमें जल्द ही फेरबदल के अासार, 20 नये चेहर सरकार में हो सकते हैं शामिल !

44
0

[object Promise]

लखनऊ , अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली  उत्तर प्रदेश सरकारमें आने वाले दिनो में बडा बदलाव देखने को मिल सकता है। सूत्रों के अनुसार योगी मंत्रिमंडल में इस महीने के आखिर या अगले महीने के शुरू में फेरबदल होने के आसार हैं। फेरबदल का उद्देश्य लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बेदाग छवि देना है। 

सूत्रों ने कहा “ जाति और क्षेत्रीय समीकरण में सामंजस्य बैठाने के लिये 12 मंत्रियों की छुट्टी की जा सकती है जबकि मंत्रियों के तौर पर 20 नये चेहरे सरकार में दिख सकते हैं। ऐसे मंत्री जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है, उनकी विदाई मंत्रिमंडल से होना तय है।” यह भी संभावना है कि पिछड़े और दलित वर्ग के नेताओं को मंत्रिमंडल में अधिक प्रतिनिधित्व देने की भाजपा पूरी कोशिश करेगी।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर महीने कम से कम एक जनसभा को संबोधित करेंगे जबकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हर पखवाड़े चार लोकसभा क्षेत्रों के प्रतिनिधियों के साथ बैठकर समीक्षा करेंगे। उन्होने बताया कि योगी सरकार के गठन के बाद विभिन्न बोर्ड और निगमों में रिक्त चल रहे 350 अध्यक्ष,उपाध्यक्ष और सदस्यो के पदों को भरा जायेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।