Home उत्तर प्रदेश लखनऊ के पीएसी मुख्यालय में होगी पैरा मिलट्री फोर्स की अहम बैठक

लखनऊ के पीएसी मुख्यालय में होगी पैरा मिलट्री फोर्स की अहम बैठक

36
0

लखनऊ के पीएसी मुख्यालय में होगी पैरा मिलट्री फोर्स की अहम बैठक

 

 

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में पैरा मिलट्री फोर्स की अहम बैठक सोमवार को पीएसी मुख्यालय में आयोजित होने जा रही है। इस बैठक में महानिरीक्षक और उपमहानिरीक्षक सहित सभी कमांडेन्ट सेक्टर और प्रदेश के अधिकारी उपस्थित रहेंगे। बैठक में पीएसी स्थपना दिवस की तैयारियों को लेकर चर्चा की जायेगी। इसके अलावा सीडीआरएफ के गठन को लेकर अहम वार्तालाप अधिकारी करेंगे।

Para Military meeting

बता दें कि इसको मद्देनजर प्रदेश स्तर के सभी पीएसी कमांडेंट के अधिकारियों को बुलाया गया है। यहां पर आये पदाधिकारी पीएसी के उपलब्धियां और किस परिस्थितियों में काम करते है। इन सब की जानकारी भी दी जायेगी। ताकि देश की रक्षा के लिए फोर्स में जाने के लिए परिवार के लोग अपने बच्चों को न रोकें। इस बैठक का आयोजन आरके विश्वकर्मा ने किया है और सभी प्रदेश के पदाधिकारी सहित कमांडेन्ट अधिकारियों को बुलाया गया है।





Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।