Home उत्तर प्रदेश भाजपा ने जारी की मेरठ नगर निगम के प्रत्याशियों की सूची

भाजपा ने जारी की मेरठ नगर निगम के प्रत्याशियों की सूची

34
0

भाजपा ने जारी की मेरठ नगर निगम के प्रत्याशियों की सूची

 

 

मेरठ। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर राजनैतिक दलों में टिकट पाने की होड़ लगी हुई है। भारतीय जनता पार्टी ने मेरठ नगर निगम के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। सूबे की राजधानी लखनऊ में घंटों के मंथन के बाद आखिरकार मेरठ निकाय चुनाव में प्रत्याशियों की लिस्ट जारी हो गई है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ महेन्द्र पान्डेय ने पार्टी के वरिष्ठों के साथ मंथन के बाद सूची जारी कर दी है। लेकिन मेयर के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया है। हांलाकि देर रात पार्टी ने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। बताया जा रहा है कि पार्टी ने टिकट की घोषणा में जातीय समीकरण के आधार पर की गई है।

पार्टी ने पहले से ही तय कर दिया था कि इस बार टिकटों में कार्यकर्ताओं को भी तवज्जों दी गई है। लेकिन पार्टी के टिकट बंटवारे के बाद अब कई कार्यकर्ताओं ने भाई भतीजावाद का आरोप भी लगाया है। वैसे भी मेरठ नगर निगम में भाजपा को लेकर पहले भी टिकटों की बिक्री का आरोप लग चुका था।





Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।