Home राष्ट्रीय Rahul Gandhi Attackon Adani: पीएम की क्रेडिबिलिटी हो रही कम

Rahul Gandhi Attackon Adani: पीएम की क्रेडिबिलिटी हो रही कम

63
0

Rahul Gandhi Attackon Adani: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फाइनेंसियल टाइम्स की खबर का हवाला ददेते हुए अडानी पर हमला बोला और महंगी बिजली के लिए उनको जिम्मेदार ठहराया। राहुल के मुताबिक अडानी ग्रुप ने 32 हजार रुपये का घोटाला किया है। जो महंगी बिजली का कारण है। पीएम मोदी लगातार अडानी ग्रुप को संरक्षण दे रहे हैं। मोदी लगातार अडानी के फर्जीवाड़े को छुपा रहे हैं। 

क्या बोले कांग्रेस नेता:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, बिजली की कीमत में लगातार इजाफा हो रहा है। अडानी हैं। अडानी ने जनता को ठगा है। कोयला का गलत दाम दिखा कर बिजली के दामों में उछाल आया और अडानी ने लोगों की जेब से 12 हजार करोड़ रुपये वसूले हैं। मीडिया अडानी की घोटालेबाजी पर कोई सवाल नहीं उठा रही। 

अगर मीडिया ऐसी खबरें दिखाती तो मोदी सरकार गिर जाती। हम लोगों को सब्सिडी दे रहे हैं लेकिन मोदी सरकार महंगाई बढ़ा रही है। मोदी सरकार इसपर चुप क्यों है। आप लोग याद रखिये बिजली का उपयोग आप भी करते हैं। अडानी आपको भी ठग रहे हैं वह ओवर इनवॉइसिंग करने आपकी जेब से भी पैसा वसूल रहे हैं। 

मोदी पर बोला हमला:

राहुल गांधी कहते हैं अडानी को मोदी का साथ मिला है। अडानी के सवाल पर सरकार मौन है। सरकार उनसे कोई सवाल नहीं करती। अलग-अलग देश अडानी मामले की जाँच करते हैं रिपोर्ट सार्वजनिक होती है। लेकिन हमारे देश में अडानी को छूट दी गई है। क्योंकि पीएम का उनको समर्थन मिला है। समय में बदलाव हुआ है। आज जनता अडानी के मुद्दे को जान रही है। जन-जन तक अडानी की बात पहुंच गई है। इसने पीएम की क्रेडिबिलिटी पर सवाल खड़ा किया है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।