Home राष्ट्रीय बजट पर चर्चा के लिए 1 फरवरी से 12 फरवरी तक भाजपा...

बजट पर चर्चा के लिए 1 फरवरी से 12 फरवरी तक भाजपा चलाएगी राष्ट्रव्यापी अभियान

4
0

देश- आज देश का बजट आने वाला है। सभी की नजरें बजट पर टिकी हुई हैं। क्योंकि यह बजट आम आदमी से लेकर हर किसी के लिए खास हो सकता है। वहीं बजट आने से पूर्व बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने फैसला किया है कि भाजपा बजट पर चर्चा के लिए आज यानी 1 फरवरी से 12 फरवरी तक राष्ट्रव्यापी अभियान चलाएगी।
जेपी नड्डा ने कहा, हमने इसके लिए 9 सदस्यों की एक समिति गठित की है। इस समिति में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल, किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार चाहर, भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या समेत अनेक आर्थिक विशेषज्ञों को सदस्य बनाया गया है। 
सुशील मोदी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, इस समिति ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में अपनी पहली बैठक में निर्णय लिया कि 4-5 फरवरी के बीच देश के सभी राज्यों की राजधानियों सहित 50 महत्वपूर्ण केंद्रों पर केंद्रीय मंत्री, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं आर्थिक विशेषज्ञ ‘बजट पर सम्मेलन’ एवं संवाददाता सम्मेलन का आयोजन करेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।