Home राष्ट्रीय बीजेपी प्रति वोट देगी 6000

बीजेपी प्रति वोट देगी 6000

62
0

राजनीति- कर्नाटक में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। पक्ष- विपक्ष की बयानबाजी से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं अब बीजेपी के एक पूर्व मंत्री ने कुछ ऐसा बयान दिया है जो तूल पकड़े है। 
पूर्व जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने कहा, बीजेपी आगमी चुनाव में प्रति वोट पर 6000 हजार देगी। इनके इस बयान से राजनीति में हलचल मच गई है। बता दें बीजेपी के पूर्व मंत्री ने साल 2021 में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और राजनीति से दूरी बना ली थी।
उन्होंने कहा, मैं देख रहा हूं कि वह निर्वाचन क्षेत्र में अपने मतदाताओं को उपहार बांट रही है. अब तक, उन्होंने लगभग 1,000 रुपये मूल्य के कुकर और मिक्सर जैसे रसोई के उपकरण दिए होंगे. वह उपहारों का एक और सेट दे सकती हैं।
 इन सभी को मिलाकर लगभग ₹3,000 खर्च हो सकते हैं. मैं आपसे आग्रह करता हूं कि अगर हम आपको 6,000 रुपये नहीं देते हैं तो हमारे उम्मीदवार को वोट न दें.” हालांकि सिंचाई मंत्री गोविंद करजोल ने तुरंत इस बयान का खंडन किया है।
उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी में इस तरह की चीजों के लिए कोई जगह नहीं है. हमारी पार्टी एक विचारधारा पर बनी है, जिसके कारण यह देश की सत्ता में आई है और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार स्पष्ट बहुमत के साथ सत्ता में आई है.” मंत्री ने कहा, “2023 के चुनावों में भी हम स्पष्ट बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।