Home राष्ट्रीय अगर लड़कियां बेपर्दा हुई तो बढ़ेगी आवारगी- सपा सांसद

अगर लड़कियां बेपर्दा हुई तो बढ़ेगी आवारगी- सपा सांसद

4
0

देश– सुप्रीमो कोर्ट ने आज कर्नाटक के हिजाब विवाद पर अपना फैसला दिया। फैसला दो जजों की बेंच में आया और दोनो जजों की राय इस फैसले पर अलग अलग रही। वही अब इस मसले को सुनवाई हेतु बड़ी बेंच के पास भेजने की सिफारिश की गई है।
हिजाब मामले पर आज भी कोई निष्कर्ष भरा फैसला नही आया। लेकिन आज सुनवाई के बाद से इस मामले पर राजनैतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश ने इस मसले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा, अब महिलाओ को हिजाब से एतराज है। दुनिया भर में महिलाएं हिजाब का विरोध कर रही है। हम सुप्रीम कोर्ट से इस मसले के परिपेक्ष्य में बेहतर फैसले की उम्मीद करते हैं।
वही सपा सांसद शफ़ीकुर्रहमान बर्क ने हिजाब का समर्थन करते हुए विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, यह मजहब का मामला है। इस्लाम की बात है। इस्लाम के अंदर कहा गया है कि महिलाओं को बापर्दा रहना चाहिए। अगर वह बेपर्दा घूमेगी तो आवारगी बढ़ेगी।
उनके इस बयान पर बीजेपी भड़क उठी। बीजेपी ने कहा कि उनका यह बयान तालिबानी है। वह लड़कियों को पढ़ता हुआ नहीं देखना चाहते हैं। दुर्भाग्य से वो संसद के सदस्य हैं, जो इस तरह की भाषा बोलते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।