Home राष्ट्रीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पर क्यों ओवैसी से जताई आपत्ति

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पर क्यों ओवैसी से जताई आपत्ति

3
0

देश– सुप्रीम कोर्ट ने हिजाब मसले पर आज सुनवाई हुई। कोर्ट ने इस मामले को बड़ी बेंच के पास भेजने की सिफारिश की है। अभी तक इस मसले की सुनवाई दो जजों की बेंच में हो रही थी।
आज जब इस मसले की सुनवाई हुई तो दो जजों की बेच में इसको लेकर दो तरह का फैसला सामने आया। जस्टिस हेमंत गुप्ता और जस्टिस सुधांशु धुलिया का इस मामले पर अलग अलग मत मिला और इस मसले को अब बड़ी बेंच का पास भेजने की सिफारिश की गई है।
वही अब जजों की अलग अलग राय को इंगित करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि कर्नाटक की महिलाएं क्योंकि कुरान में अल्लाह ने ऐसा कहा है। वह उसका अनुसरण कर रही है। वही बीजेपी ने जबरन हिजाब को मसला बनाया इसे बैन किया और अशांति फैलाई।
ओवैसी यही नही रुके उन्होंने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाए और उसे गलत ठहराया। उन्होंने कहा, कोर्ट ने कुरान की आयातों को गलत तरीके से तोड़ मरोड़ कर देखा और उसी के आधार पर फैसला लिया जो अनुचित है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।