Home राष्ट्रीय पाकिस्तान की हालत बिगड़ी लोग तरस रहे हैं रोटी को

पाकिस्तान की हालत बिगड़ी लोग तरस रहे हैं रोटी को

54
0

पाकिस्तान– पाकिस्तान इस समय भीषण आर्थिक संकट से जूझ रहा है। कई देशों के कर्ज से पाक की पीठ दबी हुई है। वही बाढ़ से पाकिस्तान की आधी से अधिक आबादी ऊब चुकी है। हर ओर पानी पानी दिख रहा है। लोगो के पास न तो खाना है और न सरकार की ओर से बेहतर स्वास्थ्य की व्यवस्था।

पाकिस्तान के लोगो की हालात इस समय काफी खराब है। हजारों लोगों ने बाढ़ के कारण अपनी जान गवा दी है। लेकिन पाक की सरकार उनकी सुरक्षा को लेकर कोई खास कदन नही उठा पाई। वही अब खबर यह भी आ रही है कि पाकिस्तान भीषण खाघ संकट से जूझ रहा है।
जानकारों का कहना है कि पाकिस्तान में यह खाद्यय संकट बाढ़ के कारण उपजा है। बाढ़ ने पाकिस्तान के 1500 लोगों की जान ले ली है और पाक में सभी लोगो की फसल नष्ट हो गई है। अभी तक तो हर ओर पानी था लेकिन अब जब पानी कम हो रहा है तो लोगो की जिंदगी नरक सी बन गई है।
लोगो के घर मे एक वक्त की रोटी नही है। लोग न तो ठीक से खा पा रहे हैं और न वह ठीक से रह पा रहे हैं। दशा यह है कि अब लोग बीमारी से जूझने लगे हैं। लेकिन पाकिस्तान की सरकार का लोगो की व्यथा पर कोई खास ध्यान नही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।