Home राष्ट्रीय BSNL लाई सबसे सस्ता प्लान, 5 रुपये में 80 दिन तक डेली...

BSNL लाई सबसे सस्ता प्लान, 5 रुपये में 80 दिन तक डेली 1 GB डेटा फ्री!

67
0

BSNL Free Recharge Plan नई दिल्ली । BSNL यूजर्स को कई तरह के प्लान ऑफर करता है. (BSNL Offer) इसके प्लान बाकी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी सस्ते होते हैं. (BSNL New Plan) हाल ही में BSNL ने 19 रुपये वाला Prepaid Plan लॉन्च किया था. इसमें एक महीने के लिए सिम को एक्टिव रखा जा सकता है. (BSNL New Recharge Plan) लेकिन, इसका एक प्लान 399 रुपये का भी है. 

BSNL के 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से आप 80 दिन तक डेटा और कॉल का आनंद उठा सकते हैं. ये प्लान दूसरे टेलीकॉम कंपनियों से काफी अच्छा है. यहां पर आपको इस Prepaid Plan की डिटेल्स बता रहे हैं. 

BSNL का 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

BSNL के 399 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 80 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. यानी ये एक लॉन्ग टर्म प्लान है. इस प्रीपेड प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को रोज 1GB मोबाइल डेटा देती है. इसके साथ अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100SMS भी दिए जाते हैं. 

BSNL के इस प्लान के साथ यूजर्स को BSNL ट्यून और लोकधुन कंटेंट का भी एक्सेस फ्री में दिया जाता है. यानी ये प्लान ऐसे यूजर्स के लिए फायदेमंद है जो अपने लिए कम पैसों में एक लॉन्ग टर्म प्लान की तलाश कर रहे हैं. 

दूसरे टेलीकॉम कंपनियों की बात करें तो इस कीमत पर कोई भी ऑपरेटर इस तरह का प्लान ऑफर नहीं कर रहा है. दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर्स के इस कीमत वाले प्लान्स के साथ आपको लगभग एक महीने की वैलिडिटी दी जाती है. 

हालांकि, उन प्लान्स के साथ यूजर्स को डेली डेटा 2GB से ज्यादा मिलता है. एक बात और यहां पर नोट करने वाली है कि BSNL के साथ अभी आपको 3G सर्विस मिलेगी. BSNL की 4G सर्विस इस साल अगस्त में लॉन्च होगी. इस वजह से ये प्लान सेकेंडरी सिम रखने वालों के लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकता है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।