Home राष्ट्रीय मां बनी पत्नी को नशे में सुलाकर हैवान पति ने किया रेप

मां बनी पत्नी को नशे में सुलाकर हैवान पति ने किया रेप

4
0

एक महिला के लिए बच्चे को जन्म देना काफी दर्दभरा सफर होता है. पहले 9 महीने बच्चे को गर्भ में रखने की जिम्मेदारी. उसके बाद काफी दर्द सहकर बच्चे को दुनिया में लाना. इस पूरी प्रक्रिया में महिला की बॉडी को काफी बदलाव से और तकलीफ से गुजरना पड़ता है. इस हालत में पत्नी का साथ देना उसके पति का फर्ज होता है. एक अच्छा जीवनसाथी अपनी पत्नी की तकलीफ को कम करने की कोशिश करता है. लेकिन हर मर्द अपनी पत्नी की उतनी ही फ़िक्र करे ये जरुरी नहीं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला ने अपने हैवान पति की स्टोरी शेयर की. महिला ने पहचान छिपाते हुए फेसबुक के एक पेज पर ये पोस्ट किया था, जहां से इसपर ऑल वीमेन एक्शन सोसाइटी की नजर पड़ गई. उन्होंने महिला की स्टोरी को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. स्टेटस के मुताबिक़, महिला ने मात्र बीस दिन पहले ही बच्चे को जन्म दिया था. इसके बाद उसे जो सहना पड़ा, उसकी महिला ने कल्पना भी नहीं की थी. महिला ने स्टेटस में बताया कि उसके पति ने नशे में उसके साथ संबंध बनाए.

महिला ने स्टेटस में अपना दुःख डिटेल में बताया. उसने लिखा कि आम तौर पर उसका पति उसका ख्याल रखता है. लेकिन जब वो मां बनी तब उसके पति ने कुछ ऐसा किया, जिसकी उसे उम्मीद नहीं थी. पति ने कई बार महिला से संबंध बनाने की इच्छा जताई थी लेकिन महिला ने दर्द की बात कहकर मना कर दिया था. महिला के अंदरूनी धाव भर ही रहे थे. पति चिड़चिड़ाता था लेकिन महिला ने इसे इग्नोर कर दिया. लेकिन उसे उम्मीद नहीं थी कि आगे उसके साथ क्या होने वाला है?

लोगों से मांगी सलाह
महिला ने बताया कि एक रात उसे प्यास लगी तो उसके पति ने उसके लिए ड्रिंक बनाया. उसे पीने के बाद ही महिला को चक्कर आ गया और वो बेहोश हो गई. इस हालत में उसके पति ने उसके साथ संबंध बनाए. महिला ने कहा कि जब उसे होश आया तो उसके बदन पर कपड़े नहीं थे और उसका पति उसे चूम रहा था. बीवी को होश में आता देख शख्स ने बस इतना कहा कि उससे और बर्दाश्त नहीं हो रहा था. शख्स ने बीवी की ड्रिंक में नशे की दवाई मिला दी दी. अब महिला ने इस पोस्ट के जरिये लोगों से सुझाव माँगा है कि उसे आगे क्या करना चाहिए? जहां कुछ लोगों ने उसे ऐसे पति को छोड़ देने को कहा वहीं कुछ ने बच्चे के लिए उसे माफ़ करने की सलाह दी.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।