Home राष्ट्रीय खूबसूरत डांसर ने किया ऐसा डांस, लड़के हो गये बेकाबू, करने लगे...

खूबसूरत डांसर ने किया ऐसा डांस, लड़के हो गये बेकाबू, करने लगे ये गंदी हरकत, डांसर ने किया हैरान कर देने …!

4
0

नई दिल्ली। मनचले मालिक व उसके दोस्तों से बचने के लिए प्रोफेशनल डांसर ने बीयर बार की छत से कूदकर जान दे दी। मृतक डांसर की पहचान बुध विहार निवासी राखी के रूप में हुई है। डांसर की बहन की शिकायत पर पुलिस ने बार मालिक विजय और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रोहिणी सेक्टर नौ के नार्थ एक्स माल स्थित बीयर बार (मास्टर द पार्टी हाल) शनिवार की रात निजी पार्टी थी। इसमें बुध विहार निवासी प्रोफेशनल डांसर निशा और उनकी छोटी बहन राखी उर्फ तान्या डांस करने के लिए गई थीं।
 
पुलिस को दी शिकायत में निशा ने बताया कि बीयर बार के मालिक विजय ने करीब पांच घंटे तक दोनों से पार्टी में डांस करवाया। इसके बाद रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे दोनों घर जाने लगीं। इस दौरान बार मालिक विजय और उसके दोस्तों ने राखी को रोककर फिर डांस करने के लिए कहा, राखी ने मना किया तो उन्होंने मारपीट करते हुए जबरदस्ती शुरू कर दी। राखी ने जब वहां से भागना चाहा तो सभी ने घेरकर अभद्रता शुरू कर दी।

इससे परेशान होकर राखी ने बार की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। इसके बाद आनन फानन में आरोपित घायल राखी, निशा और एक अन्य डांसर को अंबेडकर अस्पताल के बाहर छोड़कर फरार हो गए। अस्पताल में डाक्टरों ने राखी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस बार मालिक से पूछताछ कर रही है। साथ ही बार के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व आसपास के कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।