Home राष्ट्रीय स्मॉग से 41 ट्रेनें लेट और 10 कैंसिल, दिल्ली मेट्रो ने लिया...

स्मॉग से 41 ट्रेनें लेट और 10 कैंसिल, दिल्ली मेट्रो ने लिया ये फैसला

43
0

स्मॉग से 41 ट्रेनें लेट और 10 कैंसिल, दिल्ली मेट्रो ने लिया ये फैसला

 

 

दिल्ली-एनसीआर में जहरीले स्मॉग का असर गुरुवार को भी देखने को मिला. चारों तरफ स्मॉग बना हुआ है और लोगों को सांस लेने में परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है. स्मॉग का असर रेल सेवाओं पर भी पड़ा है. वहीं, सड़कों पर भी गाड़ियों की रफ्तार धीमी पड़ गई है.

स्मॉग की वजह से दिल्ली पहुंचने वाली 41 ट्रेनें लेट हैं. वहीं 10 ट्रेन को कैंसिल किया गया है. जबकि 9 ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया गया है. वहीं, दिल्ली मेट्रो ने ऐलान किया है कि गुरुवार को वह सामान्य दिनों के मुकाबले ज्यादा फेरे लगाएगी.

बताया जा रहा है कि दिल्ली में प्रदूषण को देखते हुए केजरीवाल सरकार इस साल भी ऑड-ईवन फॉर्मूला ला सकती है. इसके लिए तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है. पर्यावरण प्रदूषण कंट्रोल अथॉरिटी (ईपीसीए) भी इस पर गुरुवार को विचार करेगी.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को ही राज्य के सभी स्कूल को रविवार तक बंद करने का फैसला ले लिया है. उन्होंने कहा कि बच्चों के स्वास्थ्य के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।