Home राष्ट्रीय आज नहीं आएगा 2G घोटाले पर फैसला, CBI कोर्ट ने मांगा वक्त

आज नहीं आएगा 2G घोटाले पर फैसला, CBI कोर्ट ने मांगा वक्त

36
0

आज नहीं आएगा 2G घोटाले पर फैसला, CBI कोर्ट ने मांगा वक्त

 

 

दिल्ली की सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने कहा है कि 2G घोटाले में फैसला सुनाने के लिए कुछ वक्त और चाहिए. बता दें कि इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा, डीएमके से राज्यसभा सदस्य रहीं कनीमोझी मुख्य आरोपी हैं.

सीबीआई स्पेशल जज ओपी सैनी ने 25 अक्टूबर को कहा था कि इस मामले में फाइल किए गए डॉक्यूमेंट्स की संख्या बहुत ज्यादा है और ये काफी टेक्निकल हैं इसलिए इन फाइलों की स्टडी में काफी वक्त लग सकता है. उन्होंने 7 नवंबर की तारीख सुनवाई के लिए तय की थी.

उन्होंने मंगलवार को कहा कि कोर्ट को इस मामले में फैसला करने के लिए और वक्त चाहिए.

मंगलवार को होने वाली सुनवाई के लिए कोर्ट ने सभी आरोपियों को कोर्ट में उपस्थित होने के लिए कहा था. कोर्ट ने यूनिटेक के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय चंद्रा और फिल्म निर्माता करीम मोरानी के लिए प्रोडक्शन वारंट भी जारी किया था.2जी स्कैम को स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ा घोटाला माना जाता है. टाइम मैगजीन ने रिचर्ड निक्सन के वाटरगेट स्कैंडल के बाद इसे सत्ता के दुरुपयोग का दूसरा सबसे बड़ा मामला माना है.

फिलहाल ए राजा समेत सभी आरोप बेल पर रिहा हैं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।