Home राष्ट्रीय जब धोखा खाई पत्नी ने करवाई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

जब धोखा खाई पत्नी ने करवाई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

32
0

जब धोखा खाई पत्नी ने करवाई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

 

 

कतर एयरवेज की दोहा से बाली जा रही फ्लाइट को रविवार को डायवर्ट कर चेन्नई में उतारना पड़ा. दरअसल फ्लाइट में सवार एक ईरानी महिला को उड़ान के दौरान पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है. इसके बाद उसने इतना हंगामा किया कि पायलट को फ्लाइट डाइवर्ट करने का फैसला लेना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ईरानी कपल अपने बच्चे के साथ बाली जा रहा था. विमान में सवार होने के एक घंटे बाद ही महिला का पति सो गया. इसका फायदा उठाते हुए महिला ने अपने पति का फोन उसकी उंगली से अनलॉक कर लिया.

पति का फोन चेक करने पर उसे पता चला कि वह उसे धोखा दे रहा है. इसके बाद वह उससे प्लेन में ही लड़ने लगी. जब क्रू मेंबर्स ने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने उनसे भी बदतमीजी की.

बताया जा रहा है कि महिला नशे में थी और किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी. मामला बेकाबू होते देख पायलट ने चेन्नई में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाकर महिला और उसके परिवार को डी-बोर्ड किया. इसके बाद अन्य यात्रियों के साथ फ्लाइट आगे रवाना हुई.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।