Home राष्ट्रीय बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे का कर रहा है सामना : मुकुल...

बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे का कर रहा है सामना : मुकुल राय

33
0

बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे का कर रहा है सामना : मुकुल राय

 

 

भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस टीएमसी सरकार के तहत पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे से जूझ रहा है और राज्य में पुलिस राज चल रहा है. भारतीय जनता पार्टी में  शामिल हुये नेता ने कहा कि टीएमसी के पास राष्ट्रीय पार्टी के रूप में बढ़ने की मानसिकता नहीं है.

उन्होंने कहा, टीएमसी का दावा है कि यह अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (एआईटीएमसी) है, लेकिन क्या आप बंगाल के अलावा किसी एक राज्य का उदाहरण दे सकते हैं, जहां टीएमसी की सही उपस्थिति हो. अपनी नीतियों की वजह से तृणमूल ने त्रिपुरा, मणिपुर और अन्य राज्यों में अपना आधार खो दिया है. किसी समय टीएमसी के दूसरे नंबर के और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीब सहयोगी रहे नेता पिछले सप्ताह दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये थे.

राय ने कहा, वाम शासन के दौरान, उन्होंने साफ-सुथरे चुनावों को मंजूरी नहीं दी, लेकिन उन्होंने कभी भी विपक्षी दलों के अधिकारों पर अंकुश लगाने की कोशिश नहीं की. वर्तमान शासन में, विपक्षी दलों को स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से काम करने की अनुमति नहीं है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।