Home राष्ट्रीय केजरीवाल आज व्यापारियों से मिलेंगे

केजरीवाल आज व्यापारियों से मिलेंगे

39
0

केजरीवाल आज व्यापारियों से मिलेंगे

 

 

गुवाहाटी में इस सप्ताह के अंत में गुवाहाटी में गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) की अगली बैठक में मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को राजधानी के व्यापारिक समुदाय तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है, जिसका मतलब है कि नए टैक्स शासन के साथ अपने अनुभवों पर प्रतिक्रिया प्राप्त करना। ।

उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि केजरीवाल, कर विभाग के अधिकारियों और वह लगभग 250 व्यापारियों से बात करेंगे।

श्री सिसोदिया ने कहा कि वे गुवाहाटी में गुरुवार और शुक्रवार को जीएसटी परिषद की बैठक में व्यापारियों द्वारा चिह्नित मुद्दों को उठाएंगे।

“मैं जीएसटी परिषद की बैठकों में कर दरों में कटौती की मांग कर रहा हूं। समाज या व्यापारियों के दबाव के बाद कई बार मेरी मांगों पर पुनर्विचार किया गया था … इस बार मैं बैठक में दिल्ली के व्यापारियों की चिंताओं को बढ़ाऊंगा, “उपमुख्यमंत्री ने कहा।

इंटरैक्टिव सत्र

मंगलवार को इंटरैक्टिव सत्र सरकार द्वारा जीएसटी बाजार समर्थन समितियों की स्थापना के सदस्य शामिल होंगे।

बैठक में अशोक होटल में यहां आयोजित किया जाएगा, एक सरकारी प्रवक्ता के मुताबिक

“समुदाय के प्रतिनिधित्व वाले कम से कम 300 व्यापारियों को इस घटना के लिए आमंत्रित किया गया है। आम आदमी पार्टी के व्यापार विंग के संयोजक ब्रिजेश गोयल ने कहा, मुख्यमंत्री और दिल्ली के वित्त मंत्री को एक ज्ञापन दिया जाएगा, जिसमें विशिष्ट मुद्दों को झंडी दिखाकर लहराया जाएगा। ”

श्री गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार की गठित जीएसटी समितियों के काम पर भी चर्चा की जाएगी।

जीएसटी, जो एक दर्जन से अधिक स्थानीय करों से एकीकृत थी, 1 जुलाई से शुरू हुई थी। इसमें 5%, 12%, 18% और 28% की चार स्तरीय संरचना है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।