Home राष्ट्रीय हिसार तेल मिल में टैंक विस्फोट में 15 घायल; चार महत्वपूर्ण

हिसार तेल मिल में टैंक विस्फोट में 15 घायल; चार महत्वपूर्ण

43
0

हिसार तेल मिल में टैंक विस्फोट में 15 घायल; चार महत्वपूर्ण

 

 

रविवार के शुरुआती घंटों में हिसार में एक तेल मिल कारखाने में पेट्रोलियम टैंक में एक विस्फोट में पंधरा मजदुर घायल हो गए थे। चार व्यक्तियों की हालत महत्वपूर्ण है, पुलिस ने कहा।

पुलिस के अनुसार, लगभग 3 बजे जिले के उक्लाना ब्लॉक में आशिश ऑयल मिल में बम विस्फोट हुआ, इसके आसपास मजदूरों को घायल किया गया। विस्फोट के समय कारखाने में दो अलग-अलग पाली से मजदूर मौजूद थे, जो बदलाव के दौरान हुआ था।

2 महीने के लिए बंद करो

“घायल लोगों को हिसार में अस्पतालों में अलग करने के लिए लिया गया पड़ोसी इलाके से सात फायर टेंडर घटनास्थल पर पहुंच गए और आग लगने से चार घंटे तक चले गए। “उलाना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी, उप-निरीक्षक संदीप कुमार ने कहा,

श्री कुमार ने बताया कि घायलों में से चार गंभीर थे और शाम को पीजीआईएमएस, रोहतक में चले गए थे।

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि मरम्मत के काम के लिए तेल मिल लगभग दो महीने तक बंद कर दिया गया था और शनिवार को इसे फिर से खोला गया था। यह संदेह है कि टैंक में से किसी एक की सुरक्षा वाल्व खराब है, जिससे विस्फोट हो सकता है। कारखाने में 13 ऐसे टैंक हैं

पुलिस ने हालांकि, यह बतलाया कि विस्फोट का सही कारण तुरंत पता नहीं था और यह जांच की बात थी।

प्रबंधक के खिलाफ मामला

श्री कुमार ने कहा कि इस संबंध में कारखाने के प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। “घायल मजदूरों में से एक के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री टीम भी मौके पर पहुंची। ”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।