Home राष्ट्रीय IBN लोकमत अब हुआ News18 लोकमत

IBN लोकमत अब हुआ News18 लोकमत

50
0

IBN लोकमत अब हुआ News18 लोकमत

 

 

देश, दुनिया की हर छोटी बड़ी खबरें मराठी में आप तक सबसे पहले पहुंचाने वाला IBN Lokmat मीडिया में आठ साल पूरे कर चुका है. अपने इतने सालों के शानदार प्रदर्शन के बाद आपका IBN लोकमत अब  News18 लोकमत हो रहा है.

IBN Lokmat की डिजिटल मीडिया पर काफी अच्छी पकड़ रही है.  वेबसाइट ने इन सालों में कई मुकाम हासिल किए और कभी भी अपने पाठक को निराश नहीं किया. ग्रामीण महाराष्ट्र से खबरें हों या देश-विदेश की ताज़ा खबरें. IBN Lokmat वेबसाइट ने वास्तविक समय की गति के साथ सही ढंग से रिपोर्ट किया है और यह अभी भी जारी है.

IBN Lokmat के सोशल मीडिया प्लेटफार्मों ने तेज प्रतिस्पर्धा के बावजूद, अपनी खुद की एक पहचान बनाई है. वेबसाइट के फेसबुक पेज पर 21 लाख, ट्विटर पर एक लाख से अधिक और YouTube पर 6 करोड़ सो भी ज्यादा फॉलोवर हैं.

वॉट्सऐप बुलेटिन के जरिए हर मिनट की खबरों को आप तक पहुंचाने की चैनल की पूरी कोशिश रहती है. यह IBN Lokmat लोकप्रियता, सटीक और तेज खबरें ही हैं जिनके चलते मराठा मार्च के दिन यूट्यूब पर हमारी रैंकिंग नम्बर वन रही.बप्पा मोरया रे (गणेश त्योहार के लिए तैयार एक पृष्ठ), नवरात्रि और दीपोत्सव (सभी दीवाली संबंधी समाचारों के लिए समर्पित एक पृष्ठ) जैसी हमारी विशेष पहल के रूप में हमारी वेबसाइट और फेसबुक पेज को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली.

क्षेत्रीय मीडिया अंतरिक्ष में समाचार कवरेज की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए, IBN Lokmat की वेबसाइट और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम किया है. ताकि सही तरीके से रिपोर्ट कर सकें.

वेबसाइट रिपोर्टिंग शैली गैर-पक्षपाती और निष्पक्ष है. अब एक नए कलेवर में वेबसाइट की मूल आत्मा को बनाए रखने और डिजिटल मीडिया की दुनिया में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए News18 लोकमत तैयार है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।