Home मनोरंजन वेब सीरिज में Hot Intimate Scene देकर Tamannaah Bhatia ने फैंस की उड़ाई...

वेब सीरिज में Hot Intimate Scene देकर Tamannaah Bhatia ने फैंस की उड़ाई रातों की नींद, Hot Video सोशल मीडिया पर पर उगल रहा है आग !!

96
0

बाहुबली फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ‘जी करदा’ के एक दृश्य में, अभिनेत्री टॉपलेस होकर अपने सह-कलाकार के साथ अंतरंग हो गई। ये पहला मौका था जब एक्ट्रेस ने हद से आगे जाकर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी। तमन्नाह भाटिया सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें कई नेटिज़न्स अभिनेत्री को लताड़ रहे हैं।

उनके बोल्ड सीन पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया।भाटिया ने शो में अपना बोल्ड पक्ष दिखाया क्योंकि वह उसी में एक हॉट और इंटिमेट सीन करती नजर आई थीं। और, यह नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं हुआ है क्योंकि उन्होंने तमन्ना को ‘चीप’ कहकर क्रूरता से ट्रोल किया। 

तमन्ना का नया शो ‘जी करदा’ आज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रहा है। दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने अपने आगामी शो ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के लिए अपना 18 साल पुराना चुंबन न लेने का नियम तोड़ दिया है, जहां वह अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ काम कर रही हैं।

इन दिनों कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। विजय वर्मा के साथ अपने संबंधों की पुष्टि के लिए प्रचार पाने के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री अब हाल ही में रिलीज़ हुई वेब श्रृंखला जी करदा में अपने बोल्ड और अंतरंग दृश्यों के कारण सुर्ख़ियों में आ गई है।उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने फिल्म कंपैनियन को बताया कि चूंकि बहुत विकास हुआ है, यह विशुद्ध रूप से रचनात्मकता के लिए था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।