Home मनोरंजन जब Priyanka Chopra ने Hot पोज देकर हिलाया इंटरनेट, Sexy Video देख...

जब Priyanka Chopra ने Hot पोज देकर हिलाया इंटरनेट, Sexy Video देख फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया गदर !

49
0

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 18 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की शादी सबसे चर्चित रही है. 2018 में प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी करके सबको चौंका दिया था. शादी के बाद सामने आयी प्रियंका और निक की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है और फिल्मी भी. दोनों अपने रोमांस के लिए जाने जाते हैं.

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा काफी सेक्सी दिख रही हैं। फैंस प्रियंका चोपड़ा के इस अंदाज की काफी तारीख कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की सुपरहिट मूवी मैट्रिक्स की अगली सीरीज में नजर आएंगी।

बॉलीवुड जगत की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब भी बड़े पर्दे पर नजर आती हैं, अपनी सेक्सी और बोल्ड अदाओं से सबके दिल पर एक अलग ही छाप छोड़ती हैं । इसके साथ ही उन्होंने अपनी पहली हॉलिवुड वेब सीरीज पर भी सेक्सी लुक से कहर ढा दिया।

आप इस वीडियो के जरिये क्‍वांटिको वेब सीरीज के दोनों सीजन के हॉट किसिंग सीन देख सकते है। इंटरनेशनल बॉलीवुड एक्ट्रेस इस सीरीज में अलग-अलग हीरो के साथ बोल्ड किसिंग सीन करते नजर आ रही हैं।

 

 

एक्टिंग के साथ ही हॉटनेस के मामले में भी प्रियंका कई एक्ट्रेस को मात देती है. सोशल मीडिया पर तो देसी गर्ल के सेक्सी लुक हमेशा ही वायरल होते रहते हैं। इंटरनेट पर अपने बोल्डनेस से आग लागने वाली प्रियंका इन दिनों एक बार फिर से अपने हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आई। हाल ही में प्रियंका की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनका बेहद सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है। रेड कलर के इस सेक्सी ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका के फैशन सेंस को भी काफी पसंद किया जाता है और इसे लेकर वह अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। कई मौकों पर उन्होंने अपने बेहतरीन फैशन स्टाइल से सभी को हैरान कर डाला। आपको बता दें कि प्रियंका साल 2000 में मिस वर्ल्ड रह चुकीं हैं। इतना ही फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए 2016 में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।