Home मनोरंजन चिकनी चमेली ने बेहद बोल्ड सीन देकर दर्शकों के छुड़ा दिए पसीने,...

चिकनी चमेली ने बेहद बोल्ड सीन देकर दर्शकों के छुड़ा दिए पसीने, देखें सेक्सी वीडियो !

60
0

[object Promise]

बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का सेक्सी लुक आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। अपनी जबरदस्त हॉटनेस और ग्लैमरस अंदाज को लेकर वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है।

[object Promise]
चिकनी चमेली ने बेहद बोल्ड सीन देकर दर्शकों के छुड़ा दिए पसीने, देखें सेक्सी वीडियो !

कैटरीना ने बॉलीवुड के सभी एक्टर्स के साथ फिल्में कीं. वहीं कई फिल्मों में उन्होंने बेहद बोल्ड सीन देकर दर्शकों के पसीने भी छुड़ा दिए। कैटरीना कैफ की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं।

उन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम किया। आखिरी बार कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थी। वहीं आने वाले दिनों में वह जल्द ही सूर्यावंशी में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी।

कैटरीना ने चिकनी चमेली। कमली कमली जैसे कई डांस पर आज भी थिरकने पर मजबूर हो जाते है। बॉलीवुड में खुद को बेहतर साबित करने के लिए कैटरीना ने हर चैलेंजिंग रोल को स्वीकार किया।

यही कारण है कि आज वह सभी की चहेती है और लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। पर्दे से लेकर सोशल मीडिया तक उनके हॉटनेस का जलवा देखने को मिलता है।

धड़क गर्ल Jhanvi Kapoor का सेक्सी बोल्ड फोटो वीडियो देख धड़क जायेगा आपका भी दिल!

कैटरीना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके बोल्ड से लेकर बिकनी अवातर देखने को मिलते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इंस्टाग्राम पर कैटरीना की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बार से ही लगा सकते हैं कि इंस्टा पर उनके 37. 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही यूट्यूब पर भी उनके सेक्सी वीडियोज खूब देखे जाते हैं।

कैटरीना कैफ ने फिल्म बूम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इससे पहले वह मॉडलिंग किया करती थी। हिंदी भाषा में बेहतर पकड़ ना होने के बावजूद कैटरीना ने हिंदी सहित तेलुगू और मलयालम भाषाओं की कुछ फिल्में भी की. अपने फिल्मी करियर के दौरान कैटरीना ने मैंने प्यार क्यों किया, सरकार, जग्गा जासूस, फितूर, बैंग बैंग, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, अजब प्रेम की गजब कहानी, बार बार देखो, धूम 3, जीरो, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी कई फिल्में की हैं।

Hot सीन्स और रोमांस के साथ आ रहा है ‘Four More Shots’ का दूसरा सीजन, देखें Trailer

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।