Home राष्ट्रीय Delhi Excise Policy: अरविंद केजरीवाल की होगी गिरफ्तारी ?

Delhi Excise Policy: अरविंद केजरीवाल की होगी गिरफ्तारी ?

3
0
Delhi Excise Policy: अरविंद केजरीवाल की होगी गिरफ्तारी ?

Delhi Excise Policy: दिल्ली में शराब नीति घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तलवार लटकी है। ईडी तीन बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पेश होने का नोटिस दे चुकी है। लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए। आम आदमी पार्टी शंका जता चुकी है की आप नेता और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास की तरफ जाने के रास्तों को बंद किया है। मुख्यमंत्री आवास के एम्प्लॉय भी आवास के भीतर नहीं जा पा रहे हैं।

क्या कहते हैं सूत्र:

सूत्र लगातार दावा कर रहे हैं कि दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी होगी। क्योंकि उन्होंने तीन बार ईडी के नोटिस को नजरअंदाज किया है। आम आदमी पार्टी नेताओं का कहना है कि अगर ईडी केजरीवाल के आवास पर पहुँचती है तो हम लोग प्रदर्शन करेंगे। आप नेताओं ने पार्टी दफ्तर पहुंचना आरम्भ कर दिया है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि केजरीवाल के रवैया ने यह साफ़ कर दिया है कि उनको कानून व्यवस्था पर विश्वास नहीं है।

आप नेता आतिशी ने कहा- जिस तरह से ईडी बार-बार केजरीवाल को नोटिस भेज रही है। यह राजनीति से प्रेरित है। जब उन्होंने ईडी से सवाल पूछा की उनको पूछताछ के लिए क्यों बुलाया जा रहा है तो ईडी इसका जवाब क्यों नहीं दे रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।