Home मनोरंजन Hollywood की मोस्ट हॉटेस्ट एक्ट्रेस Megan Fox की इन BOLD PICS से...

Hollywood की मोस्ट हॉटेस्ट एक्ट्रेस Megan Fox की इन BOLD PICS से बढ़ा Social Media का तापमान

42
0

[object Promise]

हॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक मेगन फॉक्स (Megan Fox) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ‘ट्रांसफॉर्मर्स’ फिल्म सीरीज से मेगन को हॉलीवुड में पहचान मिली। हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘ट्रांसफॉर्मर्स’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इस फिल्म में मेगन फॉक्स के किरदार और बोल्डनेस को दर्शकों ने खूब सराहा। हॉलीवुड फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी मेगन फॉक्स का बोल्ड अवतार देखने को मिलता है।

 

मेगन फॉक्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई बोल्ड और बिकिनी फोटो शेयर की है जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती है. अपने बोल्ड फोटो शेयर करने से मेगन बिल्कुल भी गुरेज नहीं करती हैं।

 

View this post on Instagram

#girlboss @fredericks_hollywood

A post shared by Megan Fox (@meganfox) on

मेगन फॉक्स के इंस्टाग्राम पर गिनी चुनी ही तस्वीरें आपको देखने को मिलेंगी और जो फोटो हैं उनमें मेगन का बोल्ड अवतार देख आपकी धड़कने तेज हो जाएंगी। मेगन के इंस्टाग्राम पर 8.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं ।

मेगन फॉक्स 5 साल की उम्र से डांसिंग और एक्टिंग की क्लास लेने लगी थीं और 13 साल की उम्र में उन्हें मॉडलिंग का पहला असाइनमेंट मिला.

मेगन फॉक्स ने टीवी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. हॉलीवुड फिल्मों के अलावा वो ‘टू एंड ए हाफ मेन’, ‘द हेल्प’ और ‘बॉस गर्ल’ में नजर आ चुकी हैं.

Poonam Pandey Sexy Video : पूनम पांडे ने कार के अंदर ही पार की कामुकता की सारी हदें, फैंस वीडियो देख सेंक रहे हैं आंखे !

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।