Home मनोरंजन Sherlyn Chopra Sexy Video : शर्लिन चोपड़ा ने फिर शेयर की न्यूड...

Sherlyn Chopra Sexy Video : शर्लिन चोपड़ा ने फिर शेयर की न्यूड तस्वीर, इंटरनेट पर लगा दी आग

47
0

[object Promise]

बीटाउन की हाॅट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में ही एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने एक और न्यूड फोटो को शेयर कर दिया है। इस फोटो में वह न्यूड दिखाई दे रहीं हैं और हमें यकीन है उन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ जाएँगे।

शर्लिन चोपड़ा इन दिनो अपने बोल्ड फिगर को दिखाने में कोई कसर नही छोड़ रही है। आप देख सकते हैं वह अपने सेक्सी अंगों को फ्लॉन्ट करते हुए दिल को छलनी करती दिखाई दे रहीं हैं।

वैसे इस फोटो में वह सेक्सी दिख रहीं हैं लेकिन उनका अवतार होश उड़ाकर रख देने वाला है। इस फोटो के जरिये वह फैंस को दिल बहलाने के लिए कह रहीं हैं।

आजकल कई मॉडल अपने सेक्सी फिगर को दिखाकर लोगों के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं। इन्ही मॉडल में शामिल हैं शर्लिन चोपड़ा।

आज हम शर्लिन चोपड़ा के फोटोज लाए हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर किये है। वैसे तो आप सभी को पता ही होगा कई मॉडल अपने सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश कर देती हैं ।

Hina Khan Sexy Video: हिना खान का जानलेवा सेक्सी वीडियो से इंटरनेट पर लगायी आग, बार-बार देख रहे लोग

लेकिन यह मॉडल बिकिनी पहनकर सभी को अपने सेक्सी निजी अंग दिखाकर सभी को अपने नाम कर लेती है। यह मॉडल न्यूड होने में कोई कसर बाकी नहीं रखती है और जितनी दफे देखो न्यूड हो जाती है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

वैसे फिलहाल हम लेकर आए हैं । इस मॉडल का वो फोटो जो उन्होंने हाल ही में शेयर कर सभी के दिलों को अपने नाम किया है।

Urvashi Rautela Sexy Video : उर्वशी के सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस का हो रहा बुरा हाल

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।