Home मनोरंजन सनी लियोनी फैमिली संग होली सेलिब्रेशन की उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर...

सनी लियोनी फैमिली संग होली सेलिब्रेशन की उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

36
0

सनी लियोनी फैमिली संग होली सेलिब्रेशन की उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं। वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । पिछले साल भी फैमिली संग होली सेलिब्रेशन की उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। तस्वीर को काफी पसंद किया गया था । अब सनी की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वे अपनी बेटी संग नजर आ रही हैं। उनकी बेटी निशा के हाथ में पिचकारी है । इसके अलावा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें निशा पिचकारी से खेलती नजर आ रही हैं।

तस्वीर में सनी लियोनी बेटी निशा को पिचकारी पकड़ना सिखाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा वायरल हो रहे वीडियो में वे बच्चों संग पिचकारी से खेलती नजर आ रही हैं।सनी तस्वीर में फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक में खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं निशा डेनिम फ्रॉक में क्यूट दिख रही हैं. निसा की इस क्यूट एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल सनी मुंबई में पीपा पिग म्यूजिकल में शामिल हुई थीं।

 

निशा के साथ सनी लियोनी की बॉन्डिंग शानदार है. दोनों को कई खास मौकों पर साथ देखा जाता है. सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने साल 2017 में निशा को महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था. वहीं उनके बेटे अशहर और नोह साल 2018 में सेरोगेसी से हुए थे।

 

https://www.instagram.com/p/B9d1M4LnZ86/?utm_source=ig_web_copy_link

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।