Home मनोरंजन जेनेलिया डिसूजा की हाॅट और सेक्सी वीडियो को देख आपकी आंखें फटी...

जेनेलिया डिसूजा की हाॅट और सेक्सी वीडियो को देख आपकी आंखें फटी रह जाएंगी, बेबाकी के साथ दिए बोल्ड पोज

47
0

[object Promise]

बीटाउन खूबसूरत एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से एंट्री मारी थी जिसमें उनके रियल लाइफ पति रितेश देशमुख भी लीड एक्टर के रूप में थे।

खबरों के मुताबिक उस फिल्म के दौरान रितेश को जेनिलिया बिल्कुल पसंद नहीं करती थी। एक्ट्रेस के साथ-साथ जेनेलिया स्टेट लेवल की एथलीट और नेशनल फुटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं।

[object Promise]
Genelia D’Souza- Photo Credit- Social Media

हिंदी के अलावा तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में भी जेनेलिया ने काम किया है।

रितेश और जेनेलिया की लवस्टोरी से सब ही वाकिफ हैं। जेनेलिया की पहली फिल्म में रितेश देशमुख नजर आए थें. वहीं दोनों ने लंबे अफेयर के बाद शादी रचाई थी।

[object Promise]
Genelia D’Souza- Photo Credit- Social Media

जनेलिया की सोशल मीडिया पर सेक्सी और हॉट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है। जेनेलिया डिसूजा की ये सेक्सी लेटेस्ट वीडियो फोटो लैक्मे फैशन वीक 2019 से सामने आई है।

जिसमें उनका बोल्ड और हॉट अंदाज फैंस को देखने को मिला। जेनेलिया डिसूजा का ये लेटेस्ट अवतार फैंस को खूब दीवाना बना रहा है।

जेनेलिया डिसूजा की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह इस वीडियो में वह ब्लू सूट पैंट में नजर आ रही है. इस लुक के साथ उन्होंने बाल खोले हुए हैं और सिंपल और स्मोकी आई मेकअप किया हुआ है।

उनका ये बोल्ड अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा हैं। जनेलिया के इस बोल्ड लुक को देख आप भी मददोश हो जाएंगे।

जेनेलिया डिसूजा के करियर की बात करें तो वह हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलायलम जैसी कई भाषी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

जेनेलिया ने अपने 10 साल से बॉयफ्रेंड रहे रितेश देशमुख से शादी की जो खुद बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। जेनेलिया और रितेश के दो बेटे भी हैं। जेनेलिया ने 2006 में तेलुगु फिल्म ‘बोमारिल्लु’ के लिए पहला फिल्मफेयर अवार्ड जीता था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।