Home मनोरंजन डांसर से नेता बनी Sapna Choudhary के देखें सुपर टाॅप वीडियो...

डांसर से नेता बनी Sapna Choudhary के देखें सुपर टाॅप वीडियो !

47
0

डांसर से नेता बनी Sapna Choudhary  के देखें सुपर टाॅप वीडियो !

सपना चौधरी बेहद ही बेहतरीन डांसर है। हरियाणा के साथ-साथ सपना चौधरी पूरे देश में फेमस हो गई हैं। वह अपने बेहद बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वालीं हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने आज दिल्ली के जवाहर लाल स्टेडियम में बीजेपी जॉइन कर लिया।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले देसी क्वीन सपना चैधरी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की खबरें सामने आई थीं लेकिन बाद में उन्होंने इस खबर का खंडन कर दिया। माना जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद अब पार्टी सपना चैधरी को आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकती है।

बेहद गरीब परिवार में जन्मी सपना चौधरी का सिंगिंग और डांसिंग से लेकर राजनीति तक का सफर आसान नहीं रहा है। एक छोटे से स्टेज शो से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली सपना चैधरी ने अपनी मेहनत से एक बड़ी कामयाबी हासिल की है।

आज सपनाचौधरी फैन्स की पहली पसंद बन चुकी हैं। फैन्स उनके हर गाने को आज भी काफी पसंद करते हैं. सपना के कई ऐसे गाने है जो आपको झूमने पर मजबूर कर देते हैं।

आज सपना चौधरी उत्तर भारत की एक बड़ी स्टार हैं और पंजाब, हरियाणा तथा उत्तर प्रदेश में करोड़ों फैन हैं। वर्ष 2018 में सपना चैधरी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों में तीसरे स्थान पर थीं। इंस्टाग्राम पर उनके दो मिलियन से फॉलोवर हैं।

फेसबुक पर उन्हें 3,105,076 लोग फॉलो करते हैं। सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके डांस शो में अकसर प्रशंसक अपना होश खो बैठते हैं और बवाल हो जाता है।

 

सपना चौधरी ने भले ही स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें फेम तब मिली जब बिग बॉस सीजन 12 में नजर आईं। हालांकि वह घर से बाहर हो गईं थी लेकिन जितने दिन वह घर में रही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही।

बिग से घर के बाद उन्हें काफी काम के ऑफर मिले और आखिर में उन्हें एक फिल्म मिली दोस्ती के साइड इफेक्ट. हालांकि ये फिल्म चल तो नहीं पाई लेकिन दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी।

 

View this post on Instagram

Did you read that? 😜😜😍

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

लेकिन फिल्मों के साथ-साथ अब सपना चौधरी ने अब राजनीति में भी कदम रख दिया है. दरअसल, सपना चौधरी ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। जिसके बाद सपना के फैन्स सपना इस फैसले को लेकर काफी कमेंट कर रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।