Home मनोरंजन मोनालिसा की इन सेक्सी बिकिनी फोटो ने बढाया सोशल मीडिया का पारा

मोनालिसा की इन सेक्सी बिकिनी फोटो ने बढाया सोशल मीडिया का पारा

47
0

[object Promise]

मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की सुपर डूपर एक्ट्रेस हैं। इन दिनों मोनालिसा छोटे पर्दे के शो नजर में अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत रही हैं. फिलहाल मोनालिसा की सेक्सी बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर जलवे बिखेर रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा इस शो से जुड़ी अपनी फोटो वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने बाथटब में नहाते हुए अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की थी. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की ये फोटो काफी वायरल हुई और उनके फैंस ने इसे काफी पसंद भी किया।

मोनालिसा ने भोजपुरी की 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है और इन फिल्मों ने काफी धमाल भी मचाया. मोनालिसा के अभिनय को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है। मोनालिसा ना सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि उनका डांस भी उनके फैंस को काफी पसंद आता है. यूट्यूब पर मोनालिसा के सेक्सी डांस वीडियो धमाल मचाते रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा के अभिनय को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है। मोनालिसा ना सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि उनका डांस भी उनके फैंस को काफी पसंद आता है. यूट्यूब पर मोनालिसा के सेक्सी डांस वीडियो धमाल मचाते रहते है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।