Home मनोरंजन बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर आ गया

बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर आ गया

49
0

[object Promise]

नई दिल्ली। अब यह इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि पीएम मोदी पर बनी बायोपिक का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है जिसमें पीएम मोदी के जीवन की झलक दिखती है।

पिछले काफी समय से पीएम नरेंद्र मोदी की बायॉपिक चर्चा में है। फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं और इसमें नरेंद्र मोदी के अब तक के संघर्ष को दिखाया गया है।

यह फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख को प्रीपोन करते हुए अब इसे 5 अप्रैल को रिलीज करने का निर्णय लिया।

बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका वाली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी पिछले काफी समय से चर्चा में है। अब फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ऑनलाइन रिलीज हुए इस ट्रेलर में नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर विस्तार से प्रकाश डाला गया है। इसमें मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है।

इस ट्रेलर को मुंबई में हुए एक इवेंट में लॉन्च किया गया जहां फिल्म के लीड ऐक्टर्स मौजूद थे। फिल्म की कास्ट के अलावा डायरेक्टर उमंग कुमार भी इस इवेंट में पहुंचे। इस फिल्म में पीएम मोदी के अब तक के जीवन को विस्तार से दिखाया गया है।

फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बमन इरानी, बरखा बिष्ट, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, राजेंद्र गुप्ता, जरीना वहाब और अंजन श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन उमंग कुमार ने किया है और यह 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।