Home मनोरंजन भोजपुरी गाने पर संभावना सेठ का ये सेक्सी डांस हिला देगा यूपी...

भोजपुरी गाने पर संभावना सेठ का ये सेक्सी डांस हिला देगा यूपी बिहार

50
0

[object Promise]

हाल ही में सोशल मीडिया पर संभावना सेठ का एक जबरदस्त आइटम नंबर डांस वीडियो वायरल हुआ है. संभावना सेठ जिस गाने पर इस वीडियो में डांस करती हुई नजर आ रही हैं, उसके बोल है ताज महल बनवा दे बलिया में।

इस वीडियो में संभावना सेठ ने पिंक चोली और ब्लू शॉर्ट घाघरा पहन रखा है, जिसमें वो बेहद सेक्सी लग रही हैं.। संभावना सेठ को टीवी एक्ट्रेस और एक बेहतरीन डांसर के तौर पर भी जाना जाता है। संभावना सेठ आए दिन अपने सेक्सी डांस मूव्स से फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ाती रहती हैं.।

संभावना सेठ का ये आइटम डांस नंबर फिल्म सौगंध का है. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ स्टारर इस फिल्म में संभावना सेठ ने जान डाल दिया. संभावना सेठ के ठुमके पर पूरा बिहार फिदा है. संभावना सेठ के इस आइटम डांस वीडियो को 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. संभावना सेठ का ये डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.। हालांकि संभावना सेठ का ये आइटम डांस नंबर पूराना है, लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ये पहला कोई मौका नहीं है, जब संभावना सेठ के किसी डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया होगा।

 

इससे पहेल भी संभावना सेठ के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत के अलावा हिंदी सिनेमा में भी संभावना सेठ ने अपने कई आइटम नंबर से तहलका मचाया है.।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।