Home मनोरंजन ढिंचैक पूजा का नया गाना सुनकर हंसते-हंसते रो पड़ेंगे आप, Video

ढिंचैक पूजा का नया गाना सुनकर हंसते-हंसते रो पड़ेंगे आप, Video

40
0

[object Promise]

ढिंचैक पूजा का गाना सेल्फी मैंने ले ली आज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था । जिसके बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं । यहां तक कि टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस में भी जाने का मौका मिल गया था । ढिंचैक पूजा ने बिग-बॉस में भी गाना बनाया था जिसको ट्विटर पर काफी शेयर किया गया था ।

बिग-बॉस में जाने के बाद उन्होंने खूब चर्चा बटौरी थी । हालांकि, इस बात से सब वाकिफ हैं की वो कितना सुरीला गाती हैं और इसी वजह से लोग उनका मजाक उड़ाने में भी पीछे नहीं रहते । सबसे बड़ी बात तो ये है कि लोग कितना भी मजाक उड़ा लें लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लाइक्स, शेयर्स और कमैंट्स ने ही उन्हें इतना फेमस बना दिया है ।

बहरहाल, पूजा का एक नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है । जिसमें उनका अंदाज देखकर आप हस्ते हस्ते रो पड़ेंगे । जिसका नाम ‘नचे जब कुड़ी दिल्ली दी’ है । 3 मिनट के इस गाने को खूब शेयर किया जा रहा है । 20 जनवरी को इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया था । जिसके करीब 2 लाख व्यूज हो चुके हैं । लोग ढिंचैक पूजा के इस गाने का खूब मजाक उड़ा रहे हैं । लोग उनको गाना गाने को मना कर रहे हैं ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।