Home मनोरंजन ‘तुम्बाड’ एक बेहद रहस्यमयी और डरावनी फ़िल्म – Trailer

‘तुम्बाड’ एक बेहद रहस्यमयी और डरावनी फ़िल्म – Trailer

46
0

[object Promise]

आनंद गांधी की बेहद सराही गई फिल्म शिप ऑफ थिसियस से अपनी पहचान बनाने वाली सोहम शाह एक अनोखी फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम है तुम्बाड. इसका टीजर लॉन्च किया जा चुका है. ये आपने आप में रहस्यमयी और डरावना है.

तुम्बाड के पोस्टर और टीजर ने इस फिल्म के प्रति जिज्ञासा बढ़ा दी है. टीजर में सोहम बता रहे हैं कि ये पृथ्वी देवी की कोख है. जब ब्रह्माण की शुरुआत हुई तो देवी ने इसी कोख से 16 करोड़ देवी-देवताओं को जन्म दिया था. लेकिन उसे सबसे ज्यादा लगाव था अपनी पहली संतान से. वो अपनी मां की कोख में सोता रहा. उसका अभिशाप दुनिया के लिए वरदान था.

राजकुमार हिरानी, आनंद एल. राय और अनुराग कश्यप जैसे डायरेक्टर तुम्बाड की प्रशंसा कर चुके हैं. हिरानी ने कहा कि उन्होंने विजुअली इतनी हैरतअंगेज फिल्म नहीं देखी. सोहम ने बेहतरीन काम किया है. आनंद राय ने इसे रोंगटे खड़े करने वाली विस्मयकारी फिल्म बताया. अनुराग कश्यप ने टि्वटर पर इसका टीजर शेयर करते हुए इसे गेम चेंजर कहा.

तुम्बाड की कहानी 1920 के दौर की है. पुणे में एक घटना घटती है. एक प्रतिष्ठित ब्राह्मण परिवार की तीन पीढ़ियों के इर्द-गिर्द ये कहानी घूमती है. तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी. सोहम शाह की ये महत्वाकांक्षी फिल्म 6 साल से पाइप लाइन में थी.

आनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित करने वाली फिल्म कहा है. इसे उनके कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, “तुम्बाड” इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।