Home खेल सैम करन जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी से पंजाब किंग्स मजबूत नजर आ...

सैम करन जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी से पंजाब किंग्स मजबूत नजर आ रही है : हरभजन सिंह

4
0

मुंबई इंडियंस को पिछले बड़े स्कोर वाले मुकाबले में हराने के बाद पंजाब किंग्स एक और जीत हासिल करने उतरेगी जब वह शुक्रवार को मोहाली में लखनऊ सुपर जायंट्स की मेजबानी करेगी। जब दोनों टीमें मौजूदा सत्र में पिछली बार भिड़ी थीं तब पंजाब ने लखनऊ को उसी के मैदान में रोमांचक अंदाज में दो विकेट से हराया था।

पंजाब अपने कप्तान शिखर धवन की फिटनेस को लेकर चिंता में है, जो कंधे की चोट से जूझ रहे हैं , पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि कार्यवाहक कप्तान सैम करन की अगुवाई में पंजाब अपनी टीम में आलराउंड गहराई के कारण मजबूत नजर आती है।

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “शिखर की अनुपस्थिति में सैम करन ने कप्तानी को अच्छी तरह संभाला है। गेंद के साथ-साथ वह बल्ले से भी प्रभावशाली दिखाई दिए हैं। सैम करन जैसे खिलाड़ियों के कारण ही पंजाब की टीम मजबूत नजर आती है।”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।