Home खेल दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमे आमने सामने

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमे आमने सामने

49
0

आईपीएल 2021 में आज यानी सोमवार को ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स और एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मैच दुबई में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा. दिल्ली और चेन्नई प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं, लेकिन फिर भी यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस मैच से तय होगा कि कौन सी टीम शीर्ष पर रहकर आगे बढ़ेगी. 

चेन्नई और दिल्ली, दोनों ने ही अब तक 12-12 मैच खेले हैं, और इस दौरान 9-9 मैचों में जीत दर्ज की है. दोनों ही टीमों के 18-18 अंक हैं. हालांकि, इसके बावजूद चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले और दिल्ली की टीम दूसरे नंबर पर है. हालांकि, आज जो भी टीम जीतेगी, वो अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लेगी.

 

आईपीएल 2020 में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली चेन्नई की टीम ने इस बार पासा पलटा और वो प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बनी. हालांकि, एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम को शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. वहीं दिल्ली ने अपने पिछले मुकाबले में स्टार खिलाड़ियों से सजी मुंबई इंडियंस को मात दी थी.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।