Home मनोरंजन Poonam Pandey ने ट्यूब टॉप पहन बढ़ाया सोशल मीडिया पर मचायी सनसनी,...

Poonam Pandey ने ट्यूब टॉप पहन बढ़ाया सोशल मीडिया पर मचायी सनसनी, अतरंगी वीडियो देख फैंस के छूटे गये पसीने !

15
0

Poonam Pandey एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। वह मुख्य रूप से हिन्दी और तेलुगु फिल्मों में नजर आती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी। साल 2011 में Poonam Pandey किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनी थीं. साल 2013 में उन्होंने फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Poonam Pandey (@poonampandeyreal) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Poonam Pandey अपनी हॉट अदाओं और कमाल की फिगर के लिए काफी फेमस हैं। वह अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। Poonam Pandey ने हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Poonam Pandey (@poonampandeyreal) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हाल में Poonam Pandey ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। Poonam Pandey का ये Hot Video लोगों के दिलों में बस गया है। पूनम पांडे बेहद हॉट लुक में नजर आईं जहां उन्होंने ट्यूब टॉप पहना हुआ था। उनका ये लुक इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। Poonam Pandeyडे के कुछ बोल्ड लुक भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

आपको बता दें Poonam Pandey अपने बेतुके बयानों की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। साल 2011 में किंगफिशर के लिए खिंचवाई गई कुछ अर्ध नग्न तस्वीरों ने उन्हें रातों-रात पहचान दिला दी थी। इसी साल भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने पर वह नग्न तस्वीर खीचवाएगी, इस तरह के बयानों के लिए भी वह चर्चा में रहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।