Home खेल कोहली का रिकॉर्ड तोड़ चुका इस भारतीय बल्लेबाज़ ने इंग्लैंड में फिर...

कोहली का रिकॉर्ड तोड़ चुका इस भारतीय बल्लेबाज़ ने इंग्लैंड में फिर खेली तूफानी पारी

33
0

नई दिल्ली। इन दिनों इंडिया ए क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है जहां वो इंग्लैंड लायंस और वेस्टइंडीज ए टीम के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज़ खेल रही है। इंडिया ए टीम के इस दौरे पर एक भारतीय बल्लेबाज़ रनों का अंबार लगा रहा है। इंग्लैंड लायंस के बीच खेले जा रहे चौथे मैच में इंडिया ए टीम के ओपनर  मयंक अग्रवाल ने एक और शानदार शतक ठोक दिया। ये उनका इस दौरे पर तीसरा शतक रहा।

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेले गए चौथे मैच में मयंक और शुभमन गिल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 165 रन की साझेदारी की। पिछले मैच के शतकवीर मयंक ने इस मैच में भी सेंचुरी लगाई। इंडिया ए के इस ओपनिंग बल्लेबाज़ ने 104 गेंदों का सामना करते हुए 112 रन की पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 10 चौके और चार छक्के लगाए। शुभमन गिल 80 गेंदों में 72 रन बनाकर आउट हुए। गिल ने अपनी पारी में 10 चौके और एक छक्का भी लगाया।

इस त्रिकोणीय सीरीज़ के तीसरे मैच में वेस्टइंडीज़ ए के खिलाफ भी मयंक अग्रवाल ने शतक ठोका था। कैरिबियाई टीम के खिलाफ मयंक ने 102 गेंदों का सामना करते हुए 112 रन बनाए थे। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 11 चौके, 2 छक्के भी निकले थे। मयंक की पारी की बदौलत ही टीम इंडिया ने 222 रन के लक्ष्य को 38.1 ओवर में ही हासिल करते हुए वेस्टइंडीज़ ए को मात दे दी थी। इस मैच में मयंक ने शुभमन गिल के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 148 रनों की मैराथन साझेदारी कर भारत की जीत सुनिश्चित कर दी। शुभमन गिल ने भी इस मैच में अर्धशतक ठोका था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।