Home खेल चीयरलीडर अपने जजबातों पर काबू नहीं रख पाई हार्दिक पांड्या के...

चीयरलीडर अपने जजबातों पर काबू नहीं रख पाई हार्दिक पांड्या के आउट होते ही दे डाली गाली

36
0

[object Promise]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी. तो वहीं दूसरी तरफ टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी दिल्ली ने MI का खेल बिगाड़ते हुए उसे न सिर्फ उसे 11 रन से मात दी बल्कि उसे सीरिज से भी बाहर कर दिया. इसी दौरान एक एेसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर सब दंग रह गए.

मुंबई-दिल्ली के बीच हुए इस 55वें मुकाबले में चीयरलीडर का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. हुआ यू कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी एक-एक कर आउट होते चले गए, लक्ष्य को हासिल करने की पूरी उम्मीद हार्दिक पांड्या पर थी. जो कि मैदान पर खरे नहीं उतर पाए और 27 रन बनाकर आउट हो गए.

पांड्या के आउट होते ही वानखेडे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया. हार्दिक के आउट होने से दुखी एक चीयरलीडर अपने जजबातों पर काबू नहीं रख पाई और गाली दे डाली. जैसे ही कैमरा चीयरलीडर पर फोकस हुआ तो वह गाली देती नजर आई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।