Home खेल ‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस IPL 2018 की ओपिंग सेरेमनी में इस तरह...

‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस IPL 2018 की ओपिंग सेरेमनी में इस तरह डांस करेंगी

36
0

[object Promise]

नई दिल्ली: IPL 2018 का आज आगाज होने जा रहा है. आईपीएल के 11वें सीजन के उद्घाटन के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, और बॉलीवुड के दिग्गज स्टार इसमें अपने डांस और हुनर का जलवा दिखाएंगे. उद्घाटन समारोह में ऋतिक रोशन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तमन्ना जैसे सितारे लोगों का मनोरंजन करते दिखेंगे. इसके लिए वे काफी पसीना भी बहा रहे हैं, और अपने मूव्ज को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने काफी प्रैक्टिस भी की है. ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के लिए डांस प्रैक्टिस कर रही हैं.

आईपीएल के 11वें सीजन का पहला मैच लीग का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में धोनी की टीम, रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस का मुकाबला करेगी.

 

बता दें कि टूर्नामेंट में इस बार चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स की टीमें स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल का बैन झेलने के बाद वापसी कर रही हैं. वैसे भी ये दोनों टीमें आईपीएल में चैंपियन रह चुकी हैं. धोनी के नेतृत्‍व में चेन्‍नई टीम दो बार आईपीएल चैंपियन रही है जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम इस टूर्नामेंट के पहले संस्‍करण में चैंपियन बनी थी.

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।