Home खेल जानिये दीपिका पादुकोण के साथ विज्ञापन करने से कोहली को क्यों है...

जानिये दीपिका पादुकोण के साथ विज्ञापन करने से कोहली को क्यों है ऐतराज!

38
0

[object Promise]

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता मौजूदा समय में खेल की दुनिया में सबसे ज्यादा है। उनकी ब्रांड वैल्यू शादी के बाद और बढ़ गयी है, लेकिन अभी जो खबरें चल रही हैं। उनके मुताबिक बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ विराट ने काम करने से मना कर दिया है।

[object Promise]
virat kohali-deepika

गौरतलब है कि दीपिका और विराट अपने-अपने क्षेत्रों में शीर्ष पर हैं, इसलिए उनकी डिमांड विज्ञापन की दुनिया में खूब है। जिसको देखते हुए आईपीएल की टीम आरसीबी इन दोनों को लेकर एक विज्ञापन करना चाहती थी। लेकिन विराट ने दीपिका के साथ ये काम करने से मना कर दिया है।

आपको बता दें हाल ही में इंस्टाग्राम ने विराट और दीपिका को सबसे मशहूर सेलेब्रिटी चुना है। ऐसे में विज्ञापन में इन दोनों को साथ लाने से ब्रांड की निकल सकती है। लेकिन विराट ने दीपिका के साथ काम करने से मना कर दिया है, जिसका खामियाजा आरसीबी को उठाना पड़ेगा। इन दोनों के साथ काम न करने से इस फ्रैंचाइज़ी को 11 करोड़ रुपये तक का नुकसान होगा।

[object Promise]
virat kohali-deepika

दरअसल आरसीबी को गोआईबिबो के साथ 11 करोड़ रुपये की डील मिली थी। इसी कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर दीपिका पादुकोण भी हैं। लेकिन विराट ने दीपिका के साथ स्क्रीन न शेयर करने का फैसला इसलिए किया है, क्योंकि जब Goibibo की ब्रैंड एंबेसडर दीपिका पादुकोण इस विज्ञापन में शामिल हो जाएंगी तो कहीं ना कहीं यह विज्ञापन आरसीबी का न होकर Goibibo का विज्ञापन बन जाएगा।

ऐसे में विराट कोहली बिना किसी कॉन्ट्रैक्ट के ही इस ट्रैवल कंपनी का प्रचार कर देंगे। इसलिए विराट ने बड़ा दांव चलते हुए इस विज्ञापन से खुद अलग कर लिया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्रिकेट के मैदान पर जिस तरह विराट का दिमाग खूब तेज चलता है। तो विज्ञापन की दुनिया में भी वह अपने दिमाग का खूब इस्तेमाल करते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।