Home खेल धोनी के नाम एक और उपलब्धि, देश की सबसे बड़ी स्पोट्र्स गेम के...

धोनी के नाम एक और उपलब्धि, देश की सबसे बड़ी स्पोट्र्स गेम के बने ब्रांड एम्बेसेडर

36
0

[object Promise]

नई दिल्ली, पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को भारत के सबसे बड़े स्पोट्र्स गेम ड्रीम 11 का नया ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया है। मौजूदा समय में भारत की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीमों में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे धोनी अब ड्रीम 11 के मार्केटिंग अभियान का नया चेहरा होंगे।

ड्रीम 11 भारत का सबसे बड़ा स्पोट्र्स गेम है और पूरे देश में इसके दो करोड़ से अधिक यूजर्स है। धोनी ने ड्रीम इलेवन से जुडऩे के बाद कहा,” ड्रीम 11 से जुड़कर मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह करोड़ों खेल प्रशंसकों को निर्णय लेने का मौका, अपनी नई टीम बनाने खेलों का अनुभव प्रदान करता है। यह सही खिलाडिय़ों का चयन करने और सही टीम चुनने का मंच प्रदान करता है।”

इस अवसर पर ड्रीम 11 के सीईओ हर्ष जैन ने कहा,” धोनी खेल प्रशंसकों में सबसे चहेते चेहरे हैं। उनमें नेतृत्व करने की गजब की क्षमता है, इसलिए हमने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाए जाने का फैसला किया है। हमें विश्वास है कि उनके जुडऩे से भारतीय प्रशंसकों की संख्या में इजाफा आएगा।”

Read More : ईडी के समन के खिलाफ कार्ति चिदंबरम पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, कल होगी सुनवाई

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।