Home खेल Blind World Cup Final, Ind Vs Pak Live: पाकिस्तान के 307 के...

Blind World Cup Final, Ind Vs Pak Live: पाकिस्तान के 307 के जवाब में भारत की दमदार बल्लेबाजी

43
0

[object Promise]

पाकिस्तान ने शारजाह में खेली जा रही ब्लाइंड वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 308 रनों का लक्ष्य रखा है। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 37 ओवर में 5 विकेट खोकर 285 रन बना लिए हैं। भारत को अब 18 गेंदों पर जीत के लिए 23 रन बनाने हैं। टॉस भातर भारत ने जीता पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इसके बाद पाकिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवरों में 8 विकेट पर 307 रन बनाए। वैसे इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम एक बार पाकिस्तान को हरा चुकी है।

बता दें कि भारत ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को सात विकेट से हराया था। भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक कोई मैच नहीं हारा है।

भारत ने इस वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच श्रीलंका को 6 विकेट से हराते हुए जोरदार शुरुआत की थी। श्रीलंका से जीत के लिए मिले 359 रन के टारगेट को भारत ने दीपक मलिक के 179 रन की शानदार पारी की बदौलत मैच 6 विकेट से जीत लिया था।

देश में लोकतंत्र को खतरे में : संजय सिंह

भारत ने अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी थी। पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 40 ओवर में 8 विकेट पर 282 रन बनाए। भारत ने जीत का लक्ष्य 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।