Home वायरल खबर Viral Video : डमी समझकर लड़की ने ये क्या छू लिया, देखिए...

Viral Video : डमी समझकर लड़की ने ये क्या छू लिया, देखिए लड़के का रिएक्शन

32
0

 

डेस्क। इंटरनेट पर हमें कई तरीके की वायरल वीडियोज देखने को मिलते हैं। इसमें फनी वीडियो, शादी के वीडियो से लेकर चोरी के वीडियो और आज कल तो ड्राइविंग के वीडियो भी काफी ट्रेंड में रहते हैं। इस वीडियोज को देखकर हम कभी हैरान तो कभी सोच में पड़ जाते हैं कि ऐसा कैसे हुआ, या इसके बाद क्या हुआ होगा।

इस तरह की वीडियोज सोशल मीडिया यूजर्स को भी बेहद पसंद होती तभी तो ये आते ही ट्रेंड कर जातीं है। इसी कड़ी में बता दें कि आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं वो बहुत मजेदार है, जिसे देखने के बाद आप हंसते हुए लोटपोट हो जाएंगे। और आपका मुह खुला का खुला ही रह जाएगा।

वीडियो इतना मजेदार है कि अभी तक एक करोड़ से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है और डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। 

इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की कपड़े खरीदने के लिए शोरूम में जाती है। इसमें पहले डमी में लटके कपड़े और पर्स को देखती है फिर उसकी नजर पास एक और डमी पर पड़ी। इसमें डमी ने सिर्फ हाफ शॉर्ट्स पहनी रखी होतीं है। लड़की उसके पास जाती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पहले डमी के शरीर पर हाथ फेरती हैं। देखने पर ऐसा लगता है कि उसे महसूस हुआ कि वो डमी नहीं बल्कि को लड़का खड़ा है। जिसके बाद अपनी तसल्ली के लिए उसने जो किया उसे देखने के बाद आप चौक जाएंगे। लड़की दोबारा डमी को छूती है और हाफ शॉर्ट्स नीचे करने लगी। ऐसा होते ही डमी बनकर खड़ा हुआ लड़का तुरंत पीछे हट जाता है। 

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर meemlogy नाम के एक पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक 1.52 लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं।

https://www.instagram.com/reel/Ce9QXyxAly9/?utm_source=ig_web_copy_link

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।