Home वायरल खबर समुंद्र किनारे नंगी घूमती नज़र आई ईशा गुप्ता, देखें Video

समुंद्र किनारे नंगी घूमती नज़र आई ईशा गुप्ता, देखें Video

32
0

Bollywood News नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीत लिया है। ईशा ने बहुत जल्द साबित कर दिया था कि वह किसी भी किरदार में खुद को अच्छी तरह ढाल सकती हैं। वह पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अभी भी चर्चा में हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक से लोगों के होश उड़ा रही हैं.  ईशा की बोल्डनेस थमने का नाम नहीं ले रही है।

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं..

समय के साथ ये सुंदरियां और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। अब फैंस को हमेशा उनकी तस्वीरों का इंतजार रहता है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड लुक लगभग हर दिन देखने को मिलता है। अब ईशा एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। 

ईशा गुप्ता ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ईशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं।

इसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं.  इस लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है।  यहां ईशा ने बड़ी टोपी पहनी हुई है।

36 साल की उम्र में भी ईशा गुप्ता ने खुद को काफी फिट रखा है। 

तस्वीर में ईशा गुप्ता जमीन पर बैठकर कातिलाना पोज दे रही हैं। इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं। अब उनका ये लुक ईशा के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। 36 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा है। ईशा ने एक बार फिर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।