Home वायरल खबर रॉंग नंबर से हुआ प्यार, शादी भी कर ली पर फिर चौकाने...

रॉंग नंबर से हुआ प्यार, शादी भी कर ली पर फिर चौकाने वाला सच आया सामने

31
0

डेस्क। आपको रोज ढेरों फ्रेंड रिक्वेस्ट आती होंगी, कई रॉंग नंबर से फोन कॉल भी आते होंगे। पर इसका मतलब ये तो नहीं कि आप किसी भी अंजान व्यक्ति की कॉल उठाए और उससे बात करने लगें। पर ऐसा एक मामला कुरैया से सामने आया है। जहां लड़की को एक फेक कॉल से प्यार हो जाता है। इतना ही नहीं उसके बुलाने पर वो सबकुछ छोड़ कर उसके पास चली भी जाती है। फिर जो होता है उसने सबको हैयान कर दिया। फोन कॉल पर शुरू हुआ ये प्रेम प्रसंग शादी तक पहुंच जाता है, पर युवक ने अपना रंग दिखाया तो लड़की उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराने पहुँच जाती है।

ग्राम कुरैया (हैदराबाद थाना क्षेत्र) की युवती ने पुलिस को बताया कि 2020 में उसके फोन से सिद्धार्थनगर निवासी युवक के फोन पर गलती से कॉल लग गई थी। इसके बाद बिना जान पहचान के ही वह लोग आपस में बातचीत करने लगे। 

इसके बाद युवक ने उसको लखनऊ बुलाया। वह युवक के भड़कावे में आकर लखनऊ चली गई और वहां उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि 2 दिन के भीतर ही युवती अपने गांव वापस भागकर आ गई। इसी बीच युवती के घर वालो ने गुमशुदगी का मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है। इस मुकदमे को लड़की के मिलने और बयान देने के आधार पर खत्म कर दिया गया है। 

इसके बाद घर वालो ने उस युवक को ढूंढकर 25 अप्रैल 2020 को लड़की की शादी उसी युवक के साथ गोला में एक मंदिर में करा दी। शादी के बाद दोनों पति पत्नी की तरह रहने लगे। 

युवती ने बताया कि करीबन 4 महीने तक वह उसके साथ में रही, जिसके बाद दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि युवक का किसी अन्य लड़की के साथ अवैध संबंध है।

लड़की ने युवक से इस बारे में बातचीत करनी चाही तो उसने दारू पीकर लड़ाई झगड़ा और मारपीट की। जिसके बाद युवक उसे छोड़कर काम करने के लिए बैंगलोर चला गया तथा फोन से कॉल कर उसके फोटो वायरल करने व जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।