Home वायरल खबर Video: ये महिला मर्दों को चाबुक ,जूतों से पीटकर अपने जूतों को...

Video: ये महिला मर्दों को चाबुक ,जूतों से पीटकर अपने जूतों को चाटने पर करती है मजबूर, यह सब करके कमाती है एक घंटे का 45 हजार

74
0

ब्रिटेन। दुनियाभर में अजीबोगरीब कामों की कोई कमी नहीं है लेकिन हम आज जिस जॉब की बात कर रहे है, वो आपकी और हमारी सोच से परे की बात है। आप और हम सोच भी नहीं सकते की भला इस तरीके से भी अच्छी-खासी कमाई की जा सकती है। ये यूनिक जॉब है ‘मर्दों को टॉर्चर करने का’।

उनसे टॉर्चर होने के लिए यहां पुरुष जमकर पैसे भी देते हैं। हाल ही में जूली ने अपनी इस बिजारे क्लब के बारे में खुलासा किया। उनका कहना है कि जैसा लोग सोचते हैं, वैसा यहां कुछ नहीं होता। यहां सबकुछ कंट्रोल्ड माहौल में होता है।

वीयर्ड जॉब

जूली बताती हैं कि मैं हमेशा से ओपन माइंडेड हूं, लेकिन मुझे अंधविश्वास और फैंटेसी जैसी बातों में काफी इंटरेस्ट है। जब मुझे पता चला कि दुनिया में ऐसे कई मर्द हैं, जिन्हें महिलाओं से टॉर्चर होने में मजा आता है।

वीयर्ड जॉब

तभी से मैंने इसे अपना करियर बना लिया और अब हर महीने मेरे पास ऐसे करीब 20 मर्द आते हैं और टॉर्चर होने के बदले में मुझे पैसे भी देते हैं। जूली घर बैठे ही एक घंटे में मर्दो को टॉर्चर करके 500 पाउंड तक (करीब 45 हजार रुपए) कमा लेती है।

[object Promise]
वीयर्ड जॉब

इसके अलावा जूली मर्दों की कई अजीबोगरीब ख्वाहिश भी पूरी करती है। जूली ने कहा, कई मर्दों को तो वो अपने हाथ से खाना भी खिलाती है जूली एक घंटे के दौरान मर्दों को चाबुक और जूतों से पीटने के अलावा अपने जूते तक चाटने पर मजबूर करती है।

इस तरह वो मर्दो की फैंटेसी पूरा करती है। जूली का कहना है कि मर्द हर बार कुछ अलग चाहते हैं और यह काम उनकी बीवियां नहीं कर सकतीं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।